fbpx

Kantar BrandZ द्वारा Infosys; दुनिया के शीर्ष 100 सर्वाधिक मूल्यवान ब्रांडों में शामिल किया गया

Date:

Kantar BrandZ द्वारा Infosys; दुनिया के शीर्ष 100 सर्वाधिक मूल्यवान ब्रांडों में: अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक अग्रणी इंफोसिस (एनएसई: आईएनएफवाई) (बीएसई: आईएनएफवाई) (एनवाईएसई: आईएनएफवाई) ने आज घोषणा की कि अग्रणी मार्केटिंग डेटा और एनालिटिक्स व्यवसाय कंटार के अनुसार, आज जारी की गई अपनी वार्षिक ब्रांडज़ मोस्ट वैल्यूएबल ग्लोबल ब्रांड्स रिपोर्ट में, लगातार तीसरे वर्ष, इसे दुनिया के 100 सबसे मूल्यवान ब्रांडों में स्थान दिया गया है।

यह भी पढ़ें – Sidharth Malhotra ​​ने Workout Session का किया प्रदर्शन

Table of Contents

Kantar BrandZ द्वारा Infosys; दुनिया के शीर्ष 100 सर्वाधिक मूल्यवान ब्रांडों में शामिल किया गया

इंफोसिस को दुनिया में #74 सबसे मूल्यवान ब्रांड और #20 सबसे मूल्यवान वैश्विक बी2बी प्रौद्योगिकी ब्रांड का दर्जा दिया गया है। “वैश्विक स्तर पर व्यवधान और अस्थिरता के कठिन वर्ष के दौरान भी, हम अपने ब्रांड वादे को पूरा करने पर केंद्रित रहे और अपने उद्देश्य को इंफोसिस के लिए रास्ता दिखाने दिया। अनिश्चितताओं के बीच, हमारे ग्राहकों ने अत्याधुनिक डिजिटल-फर्स्ट, क्लाउड-फर्स्ट और एआई-फर्स्ट दृष्टिकोण के साथ अपने अगले कदम को आगे बढ़ाने में हमारी मदद करने पर भरोसा किया। हम मानवीय क्षमता को बढ़ाने और सभी लोगों, व्यवसायों और समुदायों के लिए अगला अवसर बनाने के लिए प्रतिबद्ध रहे,” इंफोसिस के ईवीपी और ग्लोबल चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुमित विरमानी ने कहा। उन्होंने कहा, “हमारे प्रयासों के लिए मान्यता प्राप्त होना और दुनिया के सबसे मूल्यवान ब्रांडों में गिना जाना बहुत खुशी की बात है।”

यह कैंटर ब्रांडज़ मान्यता इंफोसिस द्वारा अर्जित क्लाइंट विश्वास और इसकी क्षमताओं की प्रासंगिकता का एक मजबूत सत्यापन है – विशेष रूप से एंटरप्राइज़ एआई जैसे डोमेन में जहां जनरेटिव एआई जैसी उभरती हुई तकनीकें और क्लाउड जैसी मूलभूत तकनीकें दिन-प्रतिदिन विकसित होती रहती हैं।

ब्रांड इंफोसिस ने जनरेटिव एआई-संचालित समाधानों के लिए इंफोसिस टोपाज़ और एंटरप्राइज़ क्लाउड के लिए इंफोसिस कोबाल्ट जैसे उप-ब्रांडों को पोषित करने में जो चतुर निवेश किया है, वह भरपूर लाभांश दे रहा है। वास्तव में, इस वर्ष की शुरुआत में, ब्रांड फाइनेंस द्वारा लगातार तीसरे वर्ष इंफोसिस को वैश्विक स्तर पर शीर्ष-3 आईटी सेवा ब्रांड का दर्जा दिया गया था। कैंटर ब्रांडज़ के प्रमुख मार्टिन गुएरिएरिया ने कहा, “कैंटर ब्रांडज़ के डेटा से पता चलता है कि इंफोसिस भारत और अमेरिका दोनों में सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में से शीर्ष 6 प्रतिशत में से एक है। दोनों बाजारों में, इंफोसिस एक भरोसेमंद भागीदार के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करके अपने ग्राहकों के लिए अधिक प्रासंगिक बन रहा है। ब्रांडज़ की 2024 सबसे मूल्यवान वैश्विक ब्रांड रिपोर्ट से पता चलता है कि वैश्विक आर्थिक अनिश्चितता के बावजूद मजबूत ब्रांड लगातार आगे बढ़ रहे हैं।

महत्वपूर्ण रूप से, प्रभावी मार्केटिंग में निवेश ग्राहक की प्रवृत्ति को बेहतर बनाने और ब्रांड मूल्य वृद्धि को बढ़ावा देने में मदद करता है, जिससे व्यवसाय की सफलता को बनाए रखने में महत्वपूर्ण डॉलर मूल्य का योगदान होता है।”

इंफोसिस के ब्रांड एंबेसडर – टेनिस आइकन राफेल नडाल और इगा स्विएटेक ने अत्यधिक दृश्यमान ‘चैंपियंस इवॉल्व’ अभियान के माध्यम से दुनिया के लिए डिजिटल परिवर्तन भागीदार के रूप में ब्रांड की प्रासंगिकता को गहरा करने का काम किया है। ये प्रतीक, टेनिस को डिजिटल रूप से फिर से परिभाषित करने में इंफोसिस के मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड को विश्वसनीय रूप से मजबूत करने में मदद करते हैं, इसने एटीपी, रोलैंड गैरोस, ऑस्ट्रेलियन ओपन और इंटरनेशनल टेनिस हॉल ऑफ फेम सहित खेल के पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर कई ब्रांड साझेदारियों के माध्यम से टेनिस को डिजिटल रूप से फिर से परिभाषित किया है।
टेनिस के बाहर, इंफोसिस का ब्रांड जोर मैडिसन स्क्वायर गार्डन के साथ अपने रणनीतिक सहयोग के माध्यम से मजबूत हो रहा है, जिसमें प्रमुख MSG संपत्तियां न्यूयॉर्क निक्स, न्यूयॉर्क रेंजर्स और मैडिसन स्क्वायर गार्डन एरिना, साथ ही फॉर्मूला ई, डॉव जोन्स, द इकोनॉमिस्ट, फाइनेंशियल टाइम्स और हैंडल्सब्लैट मीडिया ग्रुप शामिल हैं।
इंफोसिस के लिए यह अपने उद्देश्य को जीने और जिस दुनिया में हम काम करते हैं और रहते हैं उसे अधिक टिकाऊ, समावेशी और समान रूप से समृद्ध बनाने में सक्रिय भूमिका निभाने का एक और साल रहा है। उदाहरण के लिए, एआई-फर्स्ट भविष्य की तैयारी में इंफोसिस ने अपनी डिजिटल स्किलिंग पहल के माध्यम से 11.75 मिलियन लोगों तक पहुंच बनाई है। इसमें स्प्रिंगबोर्ड द्वारा बनाए गए सीखने के अवसर शामिल हैं – कंपनी का प्रमुख रीस्किलिंग प्रोग्राम, जिसमें वैश्विक स्तर पर मुफ्त डिजिटल सामग्री परोसी जाती है। इंफोसिस अब पांचवें साल भी कार्बन न्यूट्रल बना हुआ है। वर्ष के दौरान, इंफोसिस को टाइम पत्रिका की 2023 की विश्व की सर्वश्रेष्ठ कंपनियों की सूची में शीर्ष 100 में भी शामिल किया गया।

Kantar BrandZ द्वारा Infosys; दुनिया के शीर्ष 100 सर्वाधिक मूल्यवान ब्रांडों में

कैंटर ब्रैंडज़ के बारे में
ब्रांड वैल्यू का आकलन करते समय कैंटर ब्रैंडज़ वैश्विक मुद्रा है, जो व्यवसाय के वित्तीय प्रदर्शन में ब्रांडों के योगदान को मापता है। कैंटर की वार्षिक वैश्विक और स्थानीय ब्रांड मूल्यांकन रैंकिंग में गहन विश्लेषण किए गए वित्तीय डेटा को व्यापक ब्रांड इक्विटी शोध के साथ जोड़ा जाता है। 1998 से, ब्रैंडज़ ने 54 बाज़ारों में 21,000 ब्रांडों के लिए 4.3 मिलियन उपभोक्ताओं के साक्षात्कारों के आधार पर व्यावसायिक नेताओं के साथ ब्रांड-निर्माण अंतर्दृष्टि साझा की है। कैंटर ब्रैंडज़ के बारे में यहाँ और जानें।

इन्फोसिस के बारे में
इंफोसिस अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में एक वैश्विक नेता है। हमारे 300,000 से अधिक लोग मानवीय क्षमता को बढ़ाने और लोगों, व्यवसायों और समुदायों के लिए अगला अवसर बनाने के लिए काम करते हैं। हम 56 से अधिक देशों में ग्राहकों को उनके डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करने में सक्षम बनाते हैं। वैश्विक उद्यमों की प्रणालियों और कामकाज के प्रबंधन में चार दशकों से अधिक के अनुभव के साथ, हम ग्राहकों को विशेषज्ञता से मार्गदर्शन करते हैं, क्योंकि वे क्लाउड और AI द्वारा संचालित अपने डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करते हैं।
हम उन्हें AI-प्रथम कोर के साथ सक्षम बनाते हैं, बड़े पैमाने पर चुस्त डिजिटल के साथ व्यवसाय को सशक्त बनाते हैं और हमारे नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र से डिजिटल कौशल, विशेषज्ञता और विचारों के हस्तांतरण के माध्यम से हमेशा सीखने के साथ निरंतर सुधार को आगे बढ़ाते हैं। हम एक अच्छी तरह से शासित, पर्यावरण की दृष्टि से टिकाऊ संगठन होने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं जहाँ एक समावेशी कार्यस्थल में विविध प्रतिभाएँ पनपती हैं।
इन्फोसिस (NSE, BSE, NYSE: INFY) आपके उद्यम को आपके अगले कदम को आगे बढ़ाने में कैसे मदद कर सकता है, यह देखने के लिए www.infosys.com पर जाएँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related